सुशांत के पिता बोले- मेरे बेटे को जहर देती थी रिया, वह उसकी हत्यारी है गिरफ्तार हो

हाईलाइट

• सुशांत के पिता ने जारी किया वीडियो मैसेज

• CBI से रिया  चक्रवर्ती की गिरफ्तारी की मांग की है

• बोले मेरे बेटे को जहर  देती थी रिया चक्रवर्ती




एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में गर्लफ्रेंड प्रधान चक्रवर्ती के खुलासे के बाद पिता केके सिंह ने वीडियो मैसेज जारी किया है। सुशांत के पिता केके सिंह के मुताबिक, प्रमुख लंबे समय से सुशांत को जहर पिलाती थी और वह उसकी हत्यारी है। रिया  और उनके सहयोगियों को जल्द गिरफ्तार करे और सजा दिलाये



इस बीच सुशांत केस में सीबीआई जांच के सातवें दिन फिर डीआरडीओ गेस्ट हाउस के बाहर हलचल तेज हो गई है। कुछ देर पहले एक महिला कार में गेस्ट हाउस के अंदर गई हैं। इससे ठीक पहले तीन लोग डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं। हालांकि ये तीनों कौन हैं अभी तक इसका पता नहीं चल सका है.


सात दिनों से सीबीआई मामले में लगातार पूछताछ कर रही है. नीरज और सिद्धार्थ पिठानी से आज फिर पूछताछ की जा सकती है. इसके अलावा रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से भी सीबीआई आज पूछताछ करेगी. शौविक डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं. सीबीआई जल्द रिया को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.




रिया चक्रवर्ती ने किए कई खुलासे

इससे पहले आजतक से खास बात करते हुए रिया चक्रवर्ती ने कहा कि यूरोप की ट्रिप पर जब हम जा रहे थे, तो सुशांत ने बताया कि उसे फ्लाइट में बैठने से डर लगता है और उसके लिए वो एक दवाई लेता है. सुशांत ने उन्हें बताया था कि दवाई का नाम मोडाफिनिल है, फ्लाइट से पहले उसने वो दवाई ली. क्योंकि वो दवाई हर वक्त सुशांत के पास रहती थी.

आजतक से खास बातचीत में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि हम पेरिस में लैंड हुए, तीन दिन तक सुशांत कमरे से बाहर नहीं निकला. क्योंकि जाने से पहले वो काफी खुश थे, वो अपना अलग अंदाज दिखाना चाहते थे. पेरिस पहुंचने के बाद वो कमरे से नहीं निकले, लेकिन स्विट्जरलैंड पहुंचने में वो खुश थे, फिर जब इटली में पहुंचे तो हमारे कमरे में एक अलग तरह का स्ट्रक्चर था.



रिया ने बताया कि कमरे में मुझे डर लगा, लेकिन सुशांत ने कहा सब ठीक है. रिया बोलीं कि तब सुशांत ने उन्हें कहा था कि यहां कुछ है, लेकिन मैंने कहा कि एक बुरा सपना हो सकता है. उसी के बाद से ही सुशांत की हालत बदली और वो कमरे से नहीं निकलना चाहते थे.


Post a Comment

0 Comments